चॅट रूम धोरण

By Koo App

हे चॅटरूम धोरण (“चॅटरूम धोरण“) कू अॅपवरील Chatrooms वैशिष्ट्याचा (“वैशिष्ट्य“) वापर नियंत्रित करते. , Bombinate Technologies Private Limited(“कंपनी”) द्वारे उपलब्ध करून दिलेली, कंपनी कायदा 2013 च्या तरतुदींनुसार नोंदणीकृत कंपनी, तिचे नोंदणीकृत कार्यालय 849, 11th Main, 2nd Cross, HAL 2रा टप्पा, इंदिरानगर 560008. चॅटरूम धोरण कू अॅपवरील सर्व चॅटरूमना लागू होते. वैशिष्ट्याचा वापर चॅटरूम धोरणाच्या अधीन आहे आणि उल्लंघनामुळे पोस्ट काढून टाकल्या जाऊ शकतात किंवा वैशिष्ट्यावरील प्रवेश काढून टाकला जाऊ शकतो.

प्रतिबद्धता च्या अटी

  1. नियमों का पालन करें: कू इस सुविधा में किसी भी बातचीत को मॉडरेट नहीं करता हैआप स्वीकार करते हैं कि आप चर्चाओं की अनियंत्रित प्रकृति से अवगत हैं और हो सकता है कि कुछ उपयोगकर्ता आपसे सहमत न हों। कृपया कू की सेवा की शर्तें, समुदाय दिशानिर्देश और गोपनीयता नीति अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करते समय
  2. जिम्मेदारी और दायित्व: Bombinate Technologies Private Limited फीचर पर व्यक्त की गई राय और प्राप्त प्रतिक्रियाओं के लिए जिम्मेदार नहीं है। फ़ीचर पर व्यक्त किए गए विचार उपयोगकर्ताओं द्वारा हैं और कू या बॉम्बिनेट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। प्लेटफ़ॉर्म फ़ीचर पर तथ्यों की सत्यता या अखंडता का आकलन नहीं करता है। यदि आप चैटरूम नीति, सेवा की शर्तों, < का उल्लंघन करते हैं, तो कू के पास सुविधा तक आपकी पहुंच समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित है। समुदाय दिशानिर्देश, गोपनीयता नीति या लागू कानून।
  3. सोचें, मूल्यांकन करें और पोस्ट करें: फीचर पर सामग्री पोस्ट करके, आप प्रतिनिधित्व करते हैं और वारंट करते हैं कि आप ऐसी सामग्री को प्रदर्शित करने, प्रकाशित करने या पोस्ट करने के लिए अधिकृत हैं। दूसरे शब्दों में, आप सहमत हैं कि आप सामग्री के स्वामी हैं या इसे प्रकाशित करने के लिए लाइसेंस प्राप्त हैं और इस बात से सहमत हैं कि ऐसी सामग्री किसी व्यक्ति या संस्था के गोपनीयता अधिकारों, बौद्धिक संपदा अधिकारों या अन्य अधिकारों का उल्लंघन नहीं करती है और नहीं करेगी। फ़ीचर पर कोई भी सामग्री पोस्ट करने से पहले नियमों का पालन करें, सावधानी बरतें और सही निर्णय लें। कू ऐसी किसी भी सामग्री को पोस्ट करने पर रोक लगाता है जो स्पष्ट रूप से झूठी और असत्य और भ्रामक है।
  4. सिविल होने के नाते: योगदान सभ्य और विनम्र होना चाहिए, न कि नुकसान पहुंचाने के इरादे से। ऐसी सामग्री पोस्ट करने से बचें जो अपमानजनक, अवैध, आपत्तिजनक और गैरकानूनी हो। अधिक जानकारी के लिए, कू ऐप के समुदाय दिशानिर्देश देखें।
  5. कोई साझाकरण नहीं: किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर फीचर पर साझा की गई जानकारी को ट्रांसक्राइब, रिकॉर्ड, स्क्रीनशॉट, साझा या पुन: पेश न करें।
  6. विभिन्न राय, इसका सम्मान करें: कू ऐप और यह फीचर देश की आवाज को दर्शाता है। इसका उद्देश्य विचारों, विचारों और विचारों के आदान-प्रदान को सक्षम बनाना और चर्चाओं को सुविधाजनक बनाना है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप ऐसी भाषा का उपयोग न करें जो आपत्तिजनक हो, उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता पर आक्रमण करती हो और उन्हें परेशान करती हो, हिंसा और अवैध गतिविधि को बढ़ावा देती हो। आचरण के नियमों को समझने के लिए, कृपया हमारे समुदाय दिशानिर्देश देखें। जबकि आपको अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार है, सुनिश्चित करें कि आप इसका उपयोग जिम्मेदारी के साथ करते हैं।
  7. हमसे संपर्क करें: यदि आप प्लेटफ़ॉर्म की चैटरूम नीति, नियमों और शर्तों का कोई उल्लंघन देखते हैं, समुदाय दिशानिर्देश या गोपनीयता नीति, कृपया इसकी रिपोर्ट redressal@kooapp.com पर करें। हमारे रिपोर्टिंग और निवारण विकल्प

तुम्ही चॅटरूम पॉलिसीच्या अटी स्वीकारत नसल्यास, कृपया चॅटरूममध्ये सहभागी होऊ नका.

टिप्पणी करा

Your email address will not be published. Required fields are marked *